Wednesday 8 November 2017

"Toote dil k liye"- Shayri/Quotes- For broken Hearts

Sochti hun ab khud par hi laga du ilzaamDil maaantaaa hi nahi tum bewafaaaa the.

Mere Zakhmon ko teri chuan chahiye,Meri shamma ko teri agan chahiye,Mere khwabon ke aashiyane me tu chahiye.

जिस मुक़ाम तक ज़िन्दगी में बहार ही बहार है,उस मुक़ाम तक ज़माने में सब समझदार हैं।

Aaram se kat rahi thi to acchi thi zindgi,Tu kahan in aakhon ki baaton main aa gayi...

"कुछ तो बात है चाहत में..वरना..एक लाश के लिये कोई ताज महल नहीं बनवाता..!!"

"यूँ तो मुद्दतें गुजार दी हैं हमने तेरे बगैर मगर..आज भी तेरी यादों का एक झोंका मुझे टुकड़ो मे बिखेर देता हैं..!!"

हम तो खुशियाँ उधार देने का कारोबार करते है
कोई वक़्त पे लौटाता नहीं है
इसलिए घाटे में है.

क्यों पागल बना फिरता है उन पंछियो के पीछेजिनको हर दरख्त पर आशियाना बनाने की ख्वाहिश हो

मैंने माँगा था थोड़ा सा उजाला अपनी ज़िन्दगी में...चाहने वालो ने तो आग ही लगा दी...!!

ज़रूरतों मे याद मत किया करो मुझे,कहीं मुझे लगने ना लगे मैं खुदा तो नहीं ।


No comments:

Post a Comment